May 3, 2024

क्यों उड़ा अक्षय कुमार का मजाक?

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में वह अपने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है.

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में वह अपने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म में वह हॉकी कोच का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका लुक बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई देगा. अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी फनी लुक में दिखे. अक्षय की मूंछ बिल्कुल चार्ली चैपलिन जैसी दिखाई दे रही हैं. इस फनी मूंछ की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें अलग-अलग तरह के नाम दे हैं. किसी ने उन्हें टीवी के मशहूर किरदार ‘जेठालाल’ कहा तो किसी ने श्तीस-मार-खांश् का टैग दिया.

गोल्ड फिल्म एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद जच रहे हैं.

श्गोल्डश् के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था

दस्तावेज के लिए प्राची श्रिवास्तव की एक रिर्पोट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com