May 17, 2024

यूपी में बड़ा फेरबदल, कई IPS अधिकारियों का किया गया तबादला

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल किया है। प्रदेश सरकार ने 8 सीनियर पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। सरकार ने पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज में नए पुलिस उपायुक्त की तैनाती की गई है। श्रद्धा नरेंद्र पांडेय को प्रयागराज का डीसीपी बनाकर भेजा गया है। इसी के साथ लखनऊ पुलिस मुख्यालय में नए डीआईजी की तैनाती की गई है। पुलिस मुख्यालय में रवि शंकर छवि को पुलिस उपमहानिरीक्षक के पद पर तैनाती मिली है।

नोएडा कमिश्नरेट में भी हुई नई तैनाती 

इसके साथ ही कमिश्नरेट नोएडा में भी तबादला किया गया है। यहां सुनीति को पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है। वहीं, प्रयागराज कमिश्नरेट में पवन कुमार को पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती मिली है। गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट में नए एसीपी की तैनाती कर दी गई है। बबलू कुमार को अपर पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट बनाया गया है।

Uttar Pradesh

प्रदेश सरकार 8 आईपीएस अधिकारियों का किया ट्रांसफर

कानपुर और लखनऊ कमिश्नरेट को भी मिले नए अधिकारी  

वहीं कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट में भी नए अधिकारी की तैनाती की गई है। कानपुर कमिश्नरेट में नीलाब्जा चौधरी को संयुक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया है। लखनऊ कमिश्नरेट में भी ज्वाइंट सीपी के पद पर नई तैनाती हुई है। इसके साथ ही आकाश कुलहरि को लखनऊ कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त के पद पर तैनात किया गया है। कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट में अमित वर्मा को अपर पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

 


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com