April 30, 2024

जाॅन अब्राहम ने कहा “बलात्कार में दोषियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए”

जान अब्राहम आजकल उनकी आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के प्रमोशन में लगे है। यह फिल्म उनकी महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के खिलाफ पर हैं। हाल ही में उनकी ‘परमाणु’ और ‘मद्रास कैफे’ जैसी फिल्मों में वह कामे कर चुके है। जॉन अब्राहम मानते हैं कि देश में महिलाओं की स्थिति ठीक नहीं है। उनका मानना है कि हाल के दिनों में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़े हैं और ऐसे मामलों में, ख़ास कर बलात्कार के मामलों में दोषियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, कुछ दिन पहले दिल्ली के पास गुड़गांव से मेरे ड्राइवर की भांजी को अगवा कर लिया गया थ। उसकी उम्र 12 साल थी। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। लेकिन मन में एक डर तो रहता ही है कि कहीं उसके साथ कुछ गलत न हो जाए। जॉन कहते हैं कि लोगों को तब तक फर्क नहीं पड़ता जब तक उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हो जाता है।

कुछ घटनाओं का जिक्र करते हुए जॉन कहते हैं, “मैं ये नहीं कहना चाहता पर बलात्कारियों को फांसी की सजा ही होनी चाहिए, लेकिन ये बात भी सच है कि जब तक अपराधियों के मन में डर नहीं होगा, तब तक ऐसे अपराध नहीं रुकेंगे.”

जॉन अब्राहम कहते हैं कि पूरी दुनिया में बलात्कार को सबसे घिनौना अपराध माना गया है। वो कहते हैं, ”मुझे समझ नहीं आता कि किसी नाबालिग बच्ची के साथ गलत काम करने वाले को समाज में रहने की इजाजत कैसे दी जा सकती है।”

‘सत्यमेव जयते’ लोंगो का दिल जीत संकेगी

जॉन अब्राहम की अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ महिलाओं के ख़िलाफ हो रहे अपराधों पर है। एक लंबे अरसे के बाद वो कमर्शियल एक्शन फिल्म में नजर आने वाले ह। वो चाहते हैं कि वो अब बेहतर कहानियों वाली फिल्में कर। उन्हें यकीन है कि उनकी आने वाली फिल्म दर्शकों का दिल जीत सकेगी। ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन अब्राहम के साथ मनोज बाजपेयी भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com