May 14, 2024

अरुण जेटली की सेहत पर राहुल गांधी की संवेदना, कहा- आप जल्दी ठीक हों, हम आपके साथ

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू की खबर के बीच बुधवार शाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत दूसरे विपक्षी नेताओं ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि इस मुश्किल वक्त में मैं और पूरी कांग्रेस पार्टी आपके व आपके परिवार के साथ है. विपक्षी नेताओं की ये प्रतिक्रिया अरुण जेटली के इलाज के अमेरिका जाने के बाद आई हैं.

पिछले साल बीमारी के चलते वह लंबे समय तक राजनीति से दूर रहे थे और दिल्ली के एम्स में उनका इलाज किया गया था. स्वस्थ होने के बाद वित्त मंत्रालय का कार्यभार संभाल रहे वित्त मंत्री के बारे में दो दिन पहले ही जानकारी आई थी कि वे इलाज के लिए अमेरिका गए हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस संबंध में किए गए अपने ट्वीट में लिखा है, ‘यह सुनकर दुखी हूं कि जेटली जी अस्वस्थ हैं. हम उनके विचारों को लेकर उनसे हर रोज लड़ते हैं. बहरहाल, मैं और कांग्रेस पार्टी की तरफ से कामना करता हूं कि वह शीघ्र स्वस्थ हों. जेटली जी, इस मुश्किल वक्त में हम आपके और आपके परिवार के साथ हैं.’राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने भी अरुण जेटली की सेहत के लिए दुआ की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वह यह सुनकर परेशान हैं कि अरुण जेटली जी इलाज के लिए अमेरिका गए हैं. चिदंबरम ने लिखा कि मैं जेटली के जल्दी स्वस्थ होने की आशा करता हूं. चिदंबरम के अलावा लोकसभा सांसद शशि थरूर ने जेटली की तबीयत पर अफसोस जाहिर किया. थरूर ने लिखा कि मैं जेटली की सेहत और मजबूती की दुआ करता हूं.

P

As one who has known Mr Jaitley as a colleague at the bar for many years, and later as a fellow MP, I think I speak for all lawyer friends and MPs in conveying our good wishes to him.1,1089:59 PM – Jan 16, 2019Twitter Ads info and privacy255 people are talking about thisलालू प्रसाद यादव ने भी की ठीक होने की दुआ

राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने भी वित्त मंत्री अरुण जेटली के जल्दी सेहतमंद होने की दुआ की. लालू यादव के अलावा नेशनल कॉन्फ्रेस नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि हम चाहते हैं वह जल्दी ठीक हों और वापस वतन आएं.

बता दें कि पिछले साल एम्स में इलाज के दौरान अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था. उसके पहले वह डायलसिस पर थे. हाल ही में राफेल मुद्दे पर घिरी मोदी सरकार के बचाव में संसद में उन्होंने लंबा भाषण दिया था. इसके अलावा मोदी सरकार के कार्यकाल का अंतरिम बजट भी उन्हें अगले ही महीने पेश करना है, जिसकी पुरजोर तैयारी की जा रही है. ऐसे में वित्त मंत्री के बीमार होने की खबर ने सभी को चौंका दिया है और तमाम विपक्षी नेता उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

एम्स में रविशंकर प्रसाद और अमित शाह

वित्त मंत्री अरुण जेटली जहां इलाज के लिए अमेरिका गए हैं, वहीं, दिल्ली स्थित एम्स में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भर्ती हैं. रविशंकर प्रसाद को सांस में दिक्कत के बाद सोमवार को यहां भर्ती कराया गया है. जबकि अमित शाह ने बुधवार को ही एम्स गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से खुद स्वाइन फ्लू होने की जानकारी साझा की है. साथ ही यह भी लिखा है कि वह जल्द लौंटेगे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com