May 20, 2024

चम्पावत उपचुनावः कांग्रेस उम्मीदवार निर्मला गहतोड़ी ने नामांकन पत्र किया दाखिल

चम्पावत। कांग्रेस उम्मीदवार निर्मला गहतोड़ी ने बुधवार को चम्पावत उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य समेत तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। बुधवार को चंपावत विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन है। अब उपचुनाव को लेकर प्रचार की जंग छिड़ेगी। भाजपा और कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। जल्द केंद्र और प्रदेश के सियासी दिग्गज प्रचार में उतरेंगे।

पीसीसी अध्यक्ष माहरा ने उपचुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन समिति की घोषणा की है। समिति की कमान अल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी को सौंपी गई है, जबकि खटीमा विधायक भुवन कापड़ी, लोहाघाट विधायक खुशाल सिंह अधिकारी और पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल को संयोजक बनाया गया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि कांग्रेस पार्टी चंपावत उप चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के मुताबिक, पार्टी प्रत्याशी की विजय सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के विधायकों एवं वरिष्ठ नेताओं की विभिन्न कमेटियां बनाई जाएंगी, जिनमें उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

विधानसभा क्षेत्र को चार सेक्टरों में विभाजित किया जाएगा। इसमें पार्टी कार्यकर्ता अपने वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में बूथ स्तर तक एकजुट होकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि चंपावत उपचुनाव के नतीजे आश्चर्यजनक एवं चौंकाने वाले होंगे तथा कांग्रेस प्रत्याशी भारी बहुमत से विजय होगा।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com